Followers

फैन के दस मिनट मिलने की गुजारिश पर कियारा का आया यह स्वीट रिप्लाई

Kiara Advani Sweetest Reply To A Fan
Author:
Contact 9953931171 dpsingh84@gmail.com, For News and Advertisement

 


बॉलीवुड की फ़िल्म कबीर सिंह से कामयाबी का शिखर छूने वाली एक्ट्रेस कियारा आडवाणी लोगो के दिलों पर राज करती है और आज कियारा की फैन फॉलोइंग भी काफी अच्छी है. कियारा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहकर आये दिन अपने फैंस से नई नई फोटोज ओर वीडियोस शेयर करती रहती है तो, फैंस भी कियारा की फोटोज का बेसब्री से इंतजार करते है.

हाल ही में, कियारा की एक फैन ने उनसे दस मिनट मिलने की रिक्वेस्ट की तो कियारा ने उन्हें बड़े ही स्वीटली रिप्लाई दिया. आपको बता दें, फैन ने लिखा कि 'मेरे लिए कियारा आडवाणी मैम एक आइडियल है, उनसे मिलकर मेरा सपना पूरा हो जाएगा, मुझे अफसोस है कि कियारा कई बार दिल्ली आई लेकिन मैं उनसे मिल नही पाई. अगली बार अपना 100 प्रतिशत दूंगी. उम्मीद करती हूं कि मेरा यह सपना जल्द पूरा होगा. इस पर कियारा ने जवाब देते हुए कहा कि 'सपने सच होते है और पूरे भी, बहुत जल्द आपका यह सपना पूरा हो जाएगा. कियारा का यह रिप्लाई काफी चर्चाओं में है.

कियारा के इस रिप्लाई पर फैन ने दोबारा लिखा, 'आपका हर रिप्लाई और लाइक मेरे लिए कीमती होता है, कियारा मैम आपके सभी ट्वीट्स मेरे पास सेव्ड है जिस पर आपने लाइक किया है, आपका हर रिप्लाई मेरे बुकमार्क में सेव्ड है मैं आपकी प्राउड फैन हूं, आपका टैलेंट और व्यहवार मुझे बहुत पसंद है.

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: